Home > Bollywood > टाॅयलेट एक प्रेम कथा आॅनलाइन हुई लीक, अक्षय कुमार ने किया लड़ाई का ऐलान

टाॅयलेट एक प्रेम कथा आॅनलाइन हुई लीक, अक्षय कुमार ने किया लड़ाई का ऐलान

मुंबई। फिल्मों की स्टोरी लीक होना आम बात है। कोई भी फिल्म रिलीज होती है, उससे पहले ही फिल्म के स्टोरी लीक होने की खबरें मीडिया में आ जाती है। हाल ही में खबर है कि बाॅलीवुड स्टार अक्षय कुमार की आगामी फिल्म टाॅयलेट एक प्रेम कथा की स्टोरी लीक हो गई। फिल्म लीक से न केवल अक्षय कुमार दुखी है बल्कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री सकते है। Toilet Ek Prem Katha Leak को लेकर अभी तक अक्षय कुमार ने कुछ नहीं कहा था लेकिन आखिरकार उन्होंने चुप्पी तोड़ दी है।

Toilet ek prem katha leak
Toilet Ek Prem Katha Leak

 

अक्षय ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस से पायरेसी का विरोध करने की बात कही है। अक्की ने ट्वीट किया, पायरेसी के खिलाफ लड़ाई बेहद अहम है। क्राइम ब्रांच अपना काम कर रही है। मैं अपने सभी दोस्तों, सहकर्मियों, फैंस और आॅडियंश से पायरेसी को न कहने को कहूंगा। सपोर्ट के लिए शुक्रिया। साथ ही अक्षय ने फैंस से पायरेसी के खिलाफ लड़ाई में उनकी मदद करने की भी अपील की। आपको बतादें हाल ही में खबरें थी कि अक्षय कुमार स्टारर फिल्म टाॅयलेट एक प्रेम कथा आॅनलाइन उपलब्ध है।

जियो का फ्री फोन हुआ लांच, मु्फ्त फोन में आपको मिलेगी ये सुविधाएं

यह भी चर्चा थी कि कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को एक पेन ड्राइव मिली जिसमें अक्षय की फिल्म की पाईरेटेड काॅपी थी। यह देखने रेमो हैरान रह गए और उन्होंने इसकी जानकारी फिल्म निर्माताओं की दी। गौरतलब है कि फिल्म में अक्षय के अलावा भूमि पदेनकर, अनुपम खेर एवं सना खान भी मुख्य भूमिका में है। फिल्म का निर्देशन श्री नारायन सिंह ने किया है।

Reliance Jio Phone TV Cable को ऐसे चलाएं अपने फोन से, देखें वीडियो, मूवीज, गाने

फिल्म में अक्षय ने केशव एवं भूमि ने जया का रोल प्ले किया है। इसमें एक ऐसे शादीशुदा कपल की स्टोरी है जहां लड़की यानी जया को शादी के बाद पता चलता है कि उसके ससुराल यानी केशव के घर में टाॅयलेट नहीं है। खुले में शौच जाने से नाराज जया अपने पीहर लौट आती है। दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। देखना दिलचस्प होगा कि केशव अपनी पत्नी जया को वापस लाने के लिए अपने घर में टाॅयलेट बनवाता है या नहीं। यह देखने के लिए सिनेमाघर जाना होगा। अक्षय की फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। उम्मीद है दर्शकों को बेहद पसंद आएगी।

Reliance Jio Phone Booking करें यहां से, जानिए कब तक आपके हाथ में आएगा ये फोन

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Dimpy Sharma

डिम्पी शर्मा को शुरू से ही मीडिया इंडस्ट्री में जाने का चाव था, हालांकि केवल शौकिया तौर पर। डिम्पी डॉक्टर बनना चाहती थी,लेकिन ऐसा वह कर नहीं पाई और उनका रूझान फिर से मीडिया की ओर हो गया। डिम्पी को लेखन के अलावा, मूवीज, क्रिकेट, डेकोरेशन, बुक रि​डिंग और शेरो—ओ—शायरी का शौक है। खाली समय में वह फेसबुक पर चैटिंग और व्हाट्सएप पर वीडियो देखना पसंद करती है।

Check Also

akshay kumar video daughter

एक लड़की के किक से इतना घबरा गये अक्षय कुमार, देखिए ​इस वीडियो में

अक्षय कुमार को बाॅलीवुड में खिलाडी के नाम से भी जाना जाता है। अक्षय कुमार …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *