Home > Bollywood > टॉयलेट एक प्रेम कथा: अगले 24 घंटे में अक्षय बनायेगें 24 टॉयलेट, देखें वीडियो

टॉयलेट एक प्रेम कथा: अगले 24 घंटे में अक्षय बनायेगें 24 टॉयलेट, देखें वीडियो

अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म ‘टाॅयलेट एक प्रेम कथा‘ का इस दिनो जबरदस्त ढंग से प्रमोशन कर रहे है। इस मुवी के प्रमोशन (toilet ek prem katha promotion) के लिए वे तरह तरह के तरीके अपना रहे है। जिसके चलते हाल ही में उन्होने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। इस वीडियो में अक्षय कुमार यह कहते नजर आ रहे है कि उनकी इस मुवी की टीम अगले 24 घंटो में देश भर में 24 टाॅयलेट बनाने जा रही है। अक्षय कुमार इससे पहले भी अपनी मुवी के प्रमोशन को लेकर एक वीडियो पोस्ट कर चुके है। जिसमें वे लोगो को घर में टाॅयलेट की आवश्यक्ता समझाते हुए नजर आये थे। अब इस नये वीडियो में उन्होने खूद ही इसके लिए पहल करने का ऐलान कर दिया है। उनके अनुसार उनकी मुवी टीम एक संस्था के साथ मिलकर देश भर में अगले 24 घंटो में 24 टाॅयलेट बनाने जा रहे है।

toilet ek prem katha promotion

यह भी देखें : एक्सीडेंट में मौत के बाद तुंरत उठी आत्मा, वीडियो वायरल

अक्षय ने अपने इस वीडियो (toilet ek prem katha promotion)  में यह भी कहा है कि वे अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने फैंस को इस बारे में लगातार अपडेट देते रहेगे।

यह भी देखें : यह खूबसूरत लड़की बनना चाहती है सनी लियोनी की तरह पॉर्न स्टार,क्यो? जानिए इस वीडियो में

गौरतलब है कि हाल ही में टाॅयलेट एक प्रेम कथा चर्चा में आ गई थी। हाल ही में खबर आई थी कि बाॅलीवुड स्टार अक्षय कुमार की आगामी फिल्म टाॅयलेट एक प्रेम कथा (toilet ek prem katha promotion) की स्टोरी लीक हो गई। फिल्म लीक से न केवल अक्षय कुमार दुखी है बल्कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री सकते है। इस मुवी लीक को लेकर अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट की जरिए अपना गुस्सा भी निकाला था। अक्षय ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस से पायरेसी का विरोध करने की बात कही थी। अक्की ने ट्वीट कियाए पायरेसी के खिलाफ लड़ाई बेहद अहम है। क्राइम ब्रांच अपना काम कर रही है। मैं अपने सभी दोस्तोंए सहकर्मियोंए फैंस और आॅडियंश से पायरेसी को न कहने को कहूंगा। सपोर्ट के लिए शुक्रिया। साथ ही अक्षय ने फैंस से पायरेसी के खिलाफ लड़ाई में उनकी मदद करने की भी अपील की। आपको बतादें हाल ही में खबरें थी कि अक्षय कुमार स्टारर फिल्म टाॅयलेट एक प्रेम कथा आॅनलाइन उपलब्ध है।

फिल्म (toilet ek prem katha promotion) में अक्षय ने केशव एवं भूमि ने जया का रोल प्ले किया है। इसमें एक ऐसे शादीशुदा कपल की स्टोरी है जहां लड़की यानी जया को शादी के बाद पता चलता है कि उसके ससुराल यानी केशव के घर में टाॅयलेट नहीं है। खुले में शौच जाने से नाराज जया अपने पीहर लौट आती है। दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। देखना दिलचस्प होगा कि केशव अपनी पत्नी जया को वापस लाने के लिए अपने घर में टाॅयलेट बनवाता है या नहीं। यह देखने के लिए सिनेमाघर जाना होगा। अक्षय की फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। उम्मीद है दर्शकों को बेहद पसंद आएगी।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

Akshay Kumar 2017 movies

अक्षय कुमार की 2017 में रिलीज होने वाली मूवीज की लिस्ट, यहां देखें

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार ने साल 2016 में बड़े पर्दे पर खूब धमाल मचाया। अक्षय …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *