X
    Categories: App Ki News

टोने टोटके : प्रेम में सफलता या वशीकरण के लिएं आजमाएं ये टोने टोटके

कई बार घर में पत्नी व पति के बीच में या प्रेमी प्रेमिका के बीच में बिना किसी कारण अनबन बनी रहती है। कई बार सब कुछ ठीक होते हुए भी व दोनो के बीच प्रेम होेने पर भी मनमुटाव बना रहता है या मिलन नही हो पाता। हमारे ज्योतिष शास्त्र की किताबो व धार्मिक किताबो में ऐसे अनेक टोटके (tone totke love) या मंत्र मिलते है जिनके प्रयोग से वैवाहिक जीवन खुशाी से बितता है या मनचाहा साथी मिलता है। आइये जानते है ऐसे ही कुछ टोटको व मंत्रो के बारे में-

अगले पेज पर देखें एक और आसान उपाय

पति या पत्नी को वश में करने का उपाय


इस मंत्र के प्रयोग से पति या पत्नी वश में रहते है, इस मंत्र को दोनो में से कोई भी प्रयोग कर सकता है, इसके लिए किसी शुभ मुर्हत में इस मंत्र का 1100 बार जप कर अपने साथी को पान खिलाएं । इस मंत्र का प्रयोग करने से पहले अपने साथी का नाम ले और फिर यह मंत्र ‘‘जय जय सर्वव्यान्नमः स्वा‘‘ जपे।

अगले पेज पर देखें एक और आसान उपाय

पति को दूसरे के मौहजाल से मुक्ति का उपाय


यदि किसी महिला का पति किसी अन्य स्त्री के प्रेम जाल में पड गया हो और अपनी पत्नि की तरफ ध्यान न दे रहा हो तो उस पत्नि को यह उपाय करना चाहिए। गुरुवार की रात को अपने पति की चोटी के कुछ बाल कांट कर पति की नजरो से दूर छिपा दे। इस उपाय से पति का ध्यान उस स्त्री से हटकर पुनः उपाय करने वाली स्त्री पर आ जायेगा। इसके बाद उन बालो को जला दे।

अगले पेज पर देखें एक और आसान उपाय

संबधो में मधुरता लाने का उपाय


डाॅल्फिन मछलियां अपने घर में रखने से वैवाहिक जीवन खुशी व मधुरता से भरा रहता है, मछली लाना संभव ना हो तो ऐसी अवस्था में डाॅल्फिन मछली का फोटो या मूर्ति अपने बैडरुम में रखनी चाहिए। इससे वैवाहिक जीवन आनंदमय हो जाता है।

अगले पेज पर देखें एक और आसान उपाय

प्रेम मे सफलता पाने का उपाय


पे्रम मे सफलता पाने के लिए प्रेमी जोडे का यह प्रयास (tone totke love) करना चाहिए कि वह शुक्रवार को या पूर्णिमा के दिन आपस में अवश्य मिले। इस तरह दोनो में प्रेम बना रहेगा व आपका साथी हमेशा आपकी ही तरफ आकर्षित रहेगा। इसी तरह शनिवार को प्रेमी युगल को कभी नही मिलना चाहिए।

अगले पेज पर देखें एक और आसान उपाय

प्रेम में सफलता का अन्य उपाय


प्रेम में सफलता पाने (tone totke love) के लिए प्रेमी युगल को भगवान श्री कृष्ण की अराधना करनी चाहिए। इसके अलावा जहां तक संभव हो श्री कृष्ण मंदिर में जाकर साथ में पुजा करनी चाहिए। ऐसा करने से प्रेम में अवश्य सफलता मिलती है।

*** ध्यान दे ये सब उपाय ज्योतिष व ज्योतिष की किताबों से लिए गए है। उपाय आजमानें से पहले किसी जानकार से परामर्श अवश्य करें। उपाय के शुभ या अशुभ फल की हम कोई पुष्टि नही करते

Related Post
Leave a Comment