Home > App Ki News > यदि भाग्य चमकने में आ रही है रुकावटे तो आज ही आजमाएं यह आसान टोने टोटके, बदलेगा भाग्य

यदि भाग्य चमकने में आ रही है रुकावटे तो आज ही आजमाएं यह आसान टोने टोटके, बदलेगा भाग्य

कई बार लगातार मेहनत करने पर भी सफलता हाथ नही लगती। व्यक्ति अपनी पूरी ईमानदारी से मेहनत करता है लेकिन भाग्य साथ नही देता। ऐसे में कुछ आसान उपाय करके आप अपनी सोई किस्मत को जगा सकते है। हम आपको यहां बता रहे है कुछ असान उपाय (tone totke money profit) जिनका प्रयोग करके आप भी अपने भाग्य को अपने पक्ष में कर सकते है।

tone totke money profit

यह भी पढ़े : प्रियंका चोपड़ा की फिर से बिकनी फोटोज में मस्ती करती दिखीं, तस्वीरों ने लगाई आग

यदि आपको लगता है कि किसी की बूरी नजर के कारण आपको व्यापार या नौकरी में सफलता नही मिल रही है, तो यह उपाय करे। अमावस्या या शनिवार की सुबह एक नींबू लेकर उसके चार टुकडे कर दे। फिर इसके साथ थोडी पीली सरसो, 21 काली मिर्च व 7 लोंग लेकर इसे एक कपडे में बांध ले। फिर इसे अपनी दुकान या काम की जगह पर रख ले। और रात को इसे किसी सूखे कुॅए में फेक दे। इस उपाय (tone totke money profit) से आपकी किस्मत पर लगी बूरी नजर दूर हो जायेगी।

यदि आपके पास पैसे रुक नही रहे है, या फिर पैसो का नुकसान हो रहा हो तो गुरुवार को घर के मुख्य द्वार पर गुलाल डाल दे। फिर इस पर घी का दो मुंह वाला दीपक जलाएं। दीपक जलाते समय अपनी कामना बोलकर उसके पूरी होने की प्रार्थना भगवान से करे। आपको हो रहा आर्थिक नुकसान बंद हो जायेगा।

शिवपुराण के अनुसार रात के समय शिवलिंग के आगे दीपक जलाने से हर मनोकामना पूरी होती है व इसे करने वाले का भाग्य चमक जाता है। उसे ऐश्वर्य व धन की प्राप्ति होती है।

यदि आप किसी ऐसी स्थिति में फस गये है कि आपको बहोत बड़ा आर्थिक नुकसान होने वाला है तो आप इस उपाय को आजमा सकते है। इसके लिए आपको शुक्ल पक्ष के प्रथम गुरुवार से एक किलो मीठे पीले चावल लेकर गरीबो को दान करें। इस उपाय से आपका आर्थिक संकट कट जाएगा वआपके घर लक्ष्मी का वास होगा। इस उपाय को एक सप्ताह रुक कर फिर वापस तीन सप्ताह तक जारी रखा जा सकता है।

गुरुवार को ही सुहागन स्त्रियों को सुहाग की चीजो का दान करने से भी लक्ष्मी माता प्रसन्न होती है व यह उपाय करने वाला शीघ्र ही धन की कमी से दूर हो जाता है। सुहाग की सामग्री में इच्छा अनुसार बिंदीए साडीए सिंदूर आदी हो सकते है।

भगवान विष्णु की पूजा करने से भी लक्ष्मी माता प्रसन्न होती है। शास्त्रो मे इसे श्रेष्ठ बताया गया है। साथ ही लक्ष्मी माता के पुत्रो के पूजन से भी व्यक्ति को जल्द ही धन का लाभ (tone totke money profit) होता है।

यह भी देखें : 2.0 इतनी स्क्रीन पर रिलीज हो बनायेगी इतिहास, यहां देखें इस मुवी की पहली झलक

इस उपाय (tone totke money profit) को करने के लिए आप किसी ताले की दुकान पर शुक्रवार को जाएं, वहा से एक ताला खरीदेए, ध्यान रहे आप इस ताले को बिलकुल भी ना खोलेए भले ही दुकानदार से खुलवाकर देख ले की ताला सही है। इसके बाद बंद ताले को ही घर लाकर एक डिब्बे में रखकर अपने सोने वाले कमरे मे अपने पास रख ले। शनिवार सुबह नहा धोकर उस ताले का बंद ही किसी मंदिर जैसी जगह पर चाबी सहित रख देए और बिना पलटे घर आ जाए। ऐसा माना जाता है कि जैसे ही उस ताले को कोई खोलेगाए किस्मत भी खुल जाएंगी।

loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

shukhi shadi ke tone totke

यदि घर में है तनाव तो आजमाएं यह सरल उपाय और पाएं सुखी वैवाहिक जीवन

वैवाहिक जीवन संधर्ष और प्यार का ही नाम है। वैवाहिक जीवन में यदि पति पत्नी …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *