Home > Bollywood > ईद से लेकर अब तक सलमान खान की ट्यूबलाइट की इनकम का कैसा रहा हाल, यहां जानें

ईद से लेकर अब तक सलमान खान की ट्यूबलाइट की इनकम का कैसा रहा हाल, यहां जानें

मुंबई। सलमान खान की नई मूवी ट्यू​बलाइट के कलेक्शन को लेकर हर किसी में कौतूहल का माहौल है। हर कोई जानना चाहता है कि ट्यूबलाइट की कमाई क्या रही। कुछ जानकारी के लिए तो कुछ ये जानने के लिए कि उनके फैवरिट स्टार की मूवी ने कितना तहलका मचाया। तो आइए जानते हैं क्या रहा Tubelight collection

Tubelight collection
Tubelight collection

 

सलमान की ट्यूबलाइट ईद के दिन भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। त्योंहारी भीड़ की उम्मीद लगाए बैठे सलमान को कुछ ज्यादा फायदा नहीं हुआ। ईद के दिन यह मूवी 19.9 करोड़ रुपए की कमाई कर पाई जो इसके पहले ​तीन दिनों के कलेक्शन से भी कम है। इस तरह कुल मिलाकर ट्यूबलाइट ने चार दिनों में 83.86 करोड़ की कुल कमाई की है।

टीवी एक्ट्रेसेज का हॉट अवतार ऐसे आ रहा सामने, देखिए उनकी शेयर की तस्वीरें

पिछले चार दिनों का कलेक्शन देखते हुए कहा जा सकता है कि ट्यूबलाइट को 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए 2 दिन का इंतजार और करना ही होगा। पहला सप्ताह खत्म होते होते इस मूवी के 150 करोड़ तक कमाई करने के आसार हैं। विदेश में और भारत में कुल कमाई की बात करें तो इस मूवी का 200 करोड़ तक भी पहुंचना मुश्किल लग रहा है।

जीएसटी से दूध, नमक, आटा, जूते, शैम्पू, चीनी, कार, मोबाइल होंगे सस्ते या महंगे, यहां जानें

हालांकि सलमान की नई मूवी ट्यूबलाइट की कमाई कम नहीं कही जा सकती है। बस इसे सलमान की अन्य ब्लॉकबॉस्टर मूवी की तुलना में देखा जा रहा है। 300 करोड़ क्लब में अपनी कई फिल्में दे चुके सलमान को ट्यूबलाइट को भी इसी ग्रुप में शामिल करवाने का दवाब है। दूसरी तरफ इस मूवी ने आम फिल्मों से तो कहीं बेहतर बिजनेस किया है। जहां अन्य स्टार्स की फिल्में 100 करोड़ी होने में 2 सप्ताह का समय लगाती हैं वहीं सलमान की ये मूवी पहले ही इस क्लब का मेंबर होने को तैयार है।

देखिए छोटे पर्दे की नायरा का हॉट अवतार, शिवांगी की स्विमिंग पूल की तस्वीरें वायरल

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Dimpy Sharma

डिम्पी शर्मा को शुरू से ही मीडिया इंडस्ट्री में जाने का चाव था, हालांकि केवल शौकिया तौर पर। डिम्पी डॉक्टर बनना चाहती थी,लेकिन ऐसा वह कर नहीं पाई और उनका रूझान फिर से मीडिया की ओर हो गया। डिम्पी को लेखन के अलावा, मूवीज, क्रिकेट, डेकोरेशन, बुक रि​डिंग और शेरो—ओ—शायरी का शौक है। खाली समय में वह फेसबुक पर चैटिंग और व्हाट्सएप पर वीडियो देखना पसंद करती है।

Check Also

Salman Khan Prank

ये एक्ट्रेस शूटिंग में सलमान खान के इतने करीब आ गई कि लगा चूम लेगी, देखें वीडियो

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन में बिजी …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *