Home > Bollywood > ट्यूबलाइट की कमाई घसीटते हुए पहुंची 100 करोड़, जानिए विदेश में कितने कमाए

ट्यूबलाइट की कमाई घसीटते हुए पहुंची 100 करोड़, जानिए विदेश में कितने कमाए

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की ट्यूबलाइट आखिरकार जल ही गई। फिल्म ने घरेलू बॉक्सऑफिस पर 100 करोड़ का आकड़ा (Tubelight collections) पार कर लिया। फिल्म रिलीज के छठवें दिन 100 करोड़ क्लब में शुमार हुई। आपको बतादें फिल्म को शुरूआत से ही दर्शकों एवं क्रिटिक्स से अच्छा रिव्यू नहीं मिला।

Tubelight collections
Tubelight collections

 

सलमान की ट्यूबलाइट ने रिलीज के पहले दिन 21.15 करोड़ रूपए की कमाई की थी। वहीं दूसरे दिन 21.17 करोड़, तीसरे दिन 22.45 करोड़, चौथे दिन सोमवार को 19.09 करोड़, पांचवे दिन 12 करोड़ रूपए का कलेक्शन किया। छठवें दिन 6.50 करोड़ की कमाई के साथ फिल्म ने 100 करोड़ का आकड़ा पार किया। साथ ही फिल्म ने सातवें दिन करीब 4.50 करोड़ का बिजनेस किया यानी फिल्म ने पहले सप्ताह में घरेलू बॉक्सऑफिस पर टोटल 106.86 करोड़ रूपए का कलेक्शन किया।

200 रुपए का नोट आएगा सिक्योरिटी फीचर्स के साथ, जानें और खास बातें

ट्रेंड एनालिस्ट तरण ​आदर्श ने ट्वीट कर बताया सलमान की ट्यूबलाइट घरेलू बॉक्स ऑफिस के 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो गई है। फिल्म ने 7 दिनों में कुल 106.86 करोड़ रूपए की कमाई कर ली है। फिल्म ने भले Tubelight collections 100 करोड़ पार कर लिया हो लेकिन इसके कलेक्शन को लेकर कयास लगाए जा रहे है कि फिल्म ने नाम से जैसा काम किया। यानी ट्यूबलाइट की तरह यह भी धीरे जली। इसी के चलते फिल्म 100 करोड़ के क्लब में देरी से एंटर हुई जिसकी तुलना सलमान की अन्य फिल्मों से की जाए तो यह काफी कम है। फिल्म को ना तो समीक्षकों से सराहना मिली और ना ही फैंस से प्यार।

वीडियो: लिपिस्टक अंडर माई बुरका मूवी पर क्यों है इतना हंगामा, जानिए विवाद की जड़

सलमान की ट्यूबलाइट को विदेशों में 1200 स्क्रीन्स पर उतारा गया। लेकिन यहां पर भी मूवी कुछ खास नहीं कर पाई। एक अनुमान के अनुसार सलमान की इस मूवी ने विदेशों में करीब 40 करोड़ की कमाई की है। यानि कि घरेलू बॉक्स आॅफिस पर 106 करोड़ और विदेश में 40, टोटल 146 करोड़। इसे देखकर लगता है कुल मिलाकर ट्यूबलाइट 200 करोड़ भी कमा ले तो गनीमत समझो।

प्यार और वासना शॉर्ट मूवी में आग बरसाएगीं भूमि पेडनेकर, यहां देखें

गौरतलब है कि सलमान की ट्यूबलाइट ईद के खास मौके पर बीते शुक्रवार को रिलीज हुई थी। फिल्म ईद के दिन छुट्टी होने के बाद भी ज्यादा कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। आपको बतादें फिल्म में सलमान खान के अलावा ओम पूरी, चीनी एक्ट्रेस झू झू, जीशान अयूब ने मुख्य भूमिका निभाई है। खास बात यह है कि फिल्म में बतौर गेस्ट शाहरूख खान भी नजर आए है। फिल्म का निर्देशन मशहूर डायरेक्टर कबीर खान ने किया है।

अदा शर्मा के डांस के लाखों हैं दीवाने, फोटोज और वीडियोज को देखा जाता है तुरंत, आप भी देखें

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Dimpy Sharma

डिम्पी शर्मा को शुरू से ही मीडिया इंडस्ट्री में जाने का चाव था, हालांकि केवल शौकिया तौर पर। डिम्पी डॉक्टर बनना चाहती थी,लेकिन ऐसा वह कर नहीं पाई और उनका रूझान फिर से मीडिया की ओर हो गया। डिम्पी को लेखन के अलावा, मूवीज, क्रिकेट, डेकोरेशन, बुक रि​डिंग और शेरो—ओ—शायरी का शौक है। खाली समय में वह फेसबुक पर चैटिंग और व्हाट्सएप पर वीडियो देखना पसंद करती है।

Check Also

Salman Khan Prank

ये एक्ट्रेस शूटिंग में सलमान खान के इतने करीब आ गई कि लगा चूम लेगी, देखें वीडियो

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन में बिजी …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *