Home > Bollywood > ट्यूबलाइट की कमाई के ताजा आंकड़े, देखें क्या रही टोटल इनकम

ट्यूबलाइट की कमाई के ताजा आंकड़े, देखें क्या रही टोटल इनकम

मुंबई। ईद भी आ गई और सलमान की ट्यूबलाइट भी। जैसे कि उम्मीद थी कि सलमान की इस नई मूवी को बंपर कलेक्शन मिलेगा।​ सिनेमा हाल खचाखच भरे होंगे। इस पर कुछ भी पुख्ता रूप से नहीं कहा जा सकता है। ट्यूबलाइट की कमाई (Tubelight Ki Kamai) अब तक उतनी नहीं हो पाई जितनी कि दावों में कहा जा रहा था।

Tubelight Ki Kamai
Tubelight Ki Kamai

 

रविवार तक ट्यूबलाइट ने 64.77 करोड़ रुपए की कुल कमाई कर ली। रविवार को मूवी ने 22.45 करोड़ की कमाई की। शनिवार को 21.17 करोड़ और पहले दिन 21.15 करोड़ का बॉक्स आॅफिस कलेक्शन हुआ। मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने उम्मीद जताई है कि ईद के दिन यानि की सोमवार और मंगलवार को कमाई में उछाल आना चाहिए।

बंद कमरे में इन लड़कियों ने अपने फ्रेंडस के साथ, ऐसा हो गया माहौल, देखें वीडियोज

सलमान खान की ईद पर रिलीज हुई महत्वाकांक्षी मूवी ट्यूबलाइट की कमाई के बारे में कई कयास लगाए जा रहे थे। किसी ने इसे बाहुबली 2 को मात देने वाली कहा तो किसी ने इसकी तुलना दंगल से भी कर डाली। ट्यूबलाइट की रिलीज से पहले कई दिग्गजों ने इस मूवी को पहले तीन दिनों में ही 100 करोड़ी मूवी करार दे दिया था। माना यह भी जा रहा था कि बाहुबली 2 का पहले दिलन की कमाई का रिकॉर्ड अगर कोई मूवी तोड़ेगी तो वो सलमान की ही मूवी होगी। मगर आपको जानकर आश्चर्य होगा कि सलमान की नई मूवी ऐसा कुछ नहीं कर पाई है। ट्यूबलाइट के पहले दिन की कमाई 21.6 करोड़ रुपए रही जो बाहुबली 2 की कमाई से आधी ही है।

यह भी देखें : ये एक्ट्रेस दो मर्दों संग दे रही बैड सीन, पत्नी के साथ ना देखें ये वीडियो

आपको यह भी बता दें कि 2012 से सलमान की ईद पर रिलीज होने सभी फिल्मों में से यही मूवी ऐसी है जिसकी शुरूआती कमाई सबसे कम रही। सलमान की 2012 में आई एक था टाइगर ने 32.93 करोड़ की ओपनिंग की थी जबकि 2014 में आई किक मूवी ने 26.40 करोड़ का आंकड़ा छुआ था। 2015 में आई बजरंगी भाईजान ने 27.25 करोड़ की कमाई की थी। साल 2016 में आई सलमान की सुल्तान मूवी ने ओपनिंग 36.54 करोड़ रुपए से की थी।

6 जीबी, 8 जीबी मैमोरी के साथ जल्द लॉन्च होगा नोकिया 9, जानिए और फीचर्स

ट्यूबलाइट मूवी रिव्यू से भी पड़ा कमाई पर असर

खबरों की मानें तो सलमान की ट्यूबलाइट फिल्म पर नेगेटिव रिव्यूज ने भी असर डाला है। ज्यादातर फिल्म विशेषज्ञों ने ट्यूबलाइट को बेहतर मूवी नहीं माना और कम स्टार्स दिए। लेकिन सभी ने सलमान के अभिनय की तारीफ की है। इससे शायद फैन्स इस मूवी से इंप्रेस नहीं हुए। हालांकि वीकेंड पर आंकड़े चौंका सकते हैं। क्योंकि ईद के त्योंहार के बाद लोग फ्री होकर मूवी देखने जा सकते हैं।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Dimpy Sharma

डिम्पी शर्मा को शुरू से ही मीडिया इंडस्ट्री में जाने का चाव था, हालांकि केवल शौकिया तौर पर। डिम्पी डॉक्टर बनना चाहती थी,लेकिन ऐसा वह कर नहीं पाई और उनका रूझान फिर से मीडिया की ओर हो गया। डिम्पी को लेखन के अलावा, मूवीज, क्रिकेट, डेकोरेशन, बुक रि​डिंग और शेरो—ओ—शायरी का शौक है। खाली समय में वह फेसबुक पर चैटिंग और व्हाट्सएप पर वीडियो देखना पसंद करती है।

Check Also

Salman Khan Prank

ये एक्ट्रेस शूटिंग में सलमान खान के इतने करीब आ गई कि लगा चूम लेगी, देखें वीडियो

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन में बिजी …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *