Home > Bollywood > सलमान की ट्यूबलाइट का गाना हुआ रिलीज, यहां देखें गाना और जाने इस मुवी से जुडी हर बात

सलमान की ट्यूबलाइट का गाना हुआ रिलीज, यहां देखें गाना और जाने इस मुवी से जुडी हर बात

सलमान खान की मुवी का इंतजार उनके फैंन को काफी बेसब्री से रहता है। उनकी नयी मुवी ‘‘ट्यूबलाइट‘‘ इस साल ईद पर रिलीज होने वाली है। अभी कुछ ही दिना पहले इस मुवी का पहला ट्रेलर सोशल मीडिया पर लांच किया गया था। जिसे बहुत अच्छा रेस्पांस मिला था। सोशल मीडिया पर इस ट्रेलर को लोगो ने काफी पंसद किया था। लेकिन पिछले कुछ दिनो से लोगो को इस मुवी के गाने लांच होने का इंतजार था। लोगो का यह इंतजार खत्म हो गया है। और इस मुवी का पहला सांग (tubelight song) सोशल मीडिया पर लांच कर दिया गया है। इस मुवी का गाना ‘‘सजन रेडियो बजइयो जरा‘‘ सोशल मीडिया पर जारी कर दिया गया है। रिलीज होते ही इस वीडियो ने धूम मचा दी है। सोशल मीडिया पर इसे भी काफी पंसद किया जा रहा है।

tubelight songv

यह भी पढ़े : यूपी बोर्ड जारी करने वाला है अपनी 12वीं बोर्ड कक्षा का रिजल्ट, यहां जाने रिजल्ट की तारीख

इस गाने (tubelight song) में आप सलमान को बेहद प्यारे अंदाज मे डांस करते देख सकते है। इस मुवी के ट्रेलर में भी सलमान भोले भाले अंदाज में नजर आये थे। इस गाने में भी उनका यह रुप देखने को मिल रहा है। सलमान इस गाने पर डांस कर रहे है। और उनकी उछल कूद भी इस गाने में जारी है। यह गाना इस 16 मई को दुबई में में रिलीज किया गया था। सलमान के फैंस को उनकी इस मुवी के गाने का पहले से ही इंतजार था। इसलिए यह गाना लांच होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। अब तक इस गाने को 39 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है। इस गाने को संगीत दिया है प्रीतम ने और इस गाने को आवाज दी है कमाल खान और अमित मिश्रा ने। इस गाने को लिखा है अमिताभ भट्टाचार्य ने।

tubelight song

यह भी पढ़े : नया ही नही आप अपना सालों पुराना रिजल्ट भी देख सकते है यहां, जानिए कैसे

आपको बता दे इस मुवी (tubelight song) को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है। सलमान और कबीर खान की जोडी इससे पहले दो मुवीज बना चुकी है। इससे पहले इस जोडी ने एक था टाइगर और  बंजरगी भाईजान में साथ काम किया था। ये दोनो ही मुवी बाॅक्स आॅफिस पर काफी सफल रही थी। इससे आप यह अंदाजा लगा सकते हैए कि यह मुवी भी काफी सफल रह सकती है। सलमान और सोहेल खान भी इससे पहले कई मुवीज में साथ नजर आ चुके है। सलमान की ट्यूबलाइट इस साल ईद पर रिलीज होगी।

loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

Salman Khan Tubelight

भारत माता की जय बोलते हुए सलमान खान की ट्यूबलाइट का ट्रेलर लांच, क्या आपने देखा

मुंबई। ट्यूबलाइट को लेकर आखिरकार दर्शकों को इंतजार खत्म हो गया। यहां हम घरों में …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *