Home > Business > टीवीएस अपाचे आरटीआर 200 का न्यू वर्जन लॉन्च, ये है खासियत

टीवीएस अपाचे आरटीआर 200 का न्यू वर्जन लॉन्च, ये है खासियत

नई दिल्ली। वातावरण को इंको फ्रेंडली बनाने के लिए ऑटोमोबाइल कंपनियां बीएस-4 वाले व्हीकल्स मार्केट में उतार रही है। बजाज कंपनी के बाद टीवीएस ने पॉप्यूलर बाइक अपाचे आरटीआर 200 4वी लॉन्च किया। TVS Apache बीएसआईवी के मानकों के अनुरूप बाजार में पेश किया गया है।

TVS Apache
TVS Apache

फीचर्स की बात करें तो नई अपाचे आरटीआर 200 4वीं ऑटोमैटिक हेडलैम्प दिए गए है। हालांकि अब बाइकर्स इसके हैंडल पर लेडलाइट स्विच को मिस करेंगे। नई बाइक में हैंडल पर लेडलाइट स्विच नहीं दिया गया है। नई बाइक में टायर में भी बदलाव किया है। इसमें स्टैंडर्ड रेमोरा रबर टायर के बजाय स्पर्ट टायर लगाए गए है।

टिकट कन्फर्म नहीं होगा तो भी कर सकेंगे राजधानी में सफर, ध्यान रखें ‘ये’ खास बातें

वहीं डिजाइन की बात करें तो कंपनी ने नई बाइक में ज्यादा कुछ चैजेंज नहीं किए है। नई बाइक की कीमत मुंबई के एक्स शोरूम में 97800 से 1.06 लाख के बीच बताई जा रही है। हालांकि कंपनी ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है कि एबीएस के साथ फ्यूल इंजेक्टेड मॉडल कब तक बाजार में पेश किया जाएगा। कहा जा रहा है कि नई टीवीएस अपाचे का बाजार में सीधा मुकाबला पल्सर एनएस 200 एवं यामहा की एफजेड 25 से होगा।

The power packed Apache Pro Performance gave the audience at Hyderabad a dose of adrenaline last weekend. Take a look at some of the best moments here. #TVSApacheRTR #TVSApache #TVS

Posted by TVS Apache on Monday, March 20, 2017

बॉलीवुड सिंगर नेहा भसीन का हॉट फोटोशूट और वीडियो चौंका देगा आपको

गौरतलब है कि 1 अप्रेल से सभी टू-व्हीलर्स पर बीएसआईवी नॉर्म्स लागू होंगे। बीएसआईवी इंजन से लैस दुपहिया वाहन काफी हद तक प्रदुषण पर रोक लगाते है। आपको बतादें बीएसआईवी मानकों के अनुसार 1 अप्रेल से बाइक के लिए फ्यूल पेट्रोल पंप पर उपलब्ध होगा। उल्लेखनीय है कि हाल ही में बीएसआईवी मानकों के साथ बजाज कंपनी ने बजाज डिस्कवर 125 को मार्केट में पेश किया था।

शर्लिन चोपड़ा संग पति के इंटिमेट सीन देखकर भड़की संभावना सेठ, देखिए तस्वीरें

इसकी कीमत करीब 50559 से 52559 रूपए है। कंपनी ने इस बाइक को दो वैरियंट में पेश किया है जिसमें 124.6 सीसी का सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड बीएसआईवी, 5 स्पीड गियर बॉक्स इंजन लगाया गया है। नई बजाज डिस्कवर पुराने मॉडल से मिलती जुलती है। देखना यह है कि बजाज डिस्कवर 125 टीवीएस की नई अपाचे आरटीआर 4वी का टक्कर दे पाती है या नहीं।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Dimpy Sharma

डिम्पी शर्मा को शुरू से ही मीडिया इंडस्ट्री में जाने का चाव था, हालांकि केवल शौकिया तौर पर। डिम्पी डॉक्टर बनना चाहती थी,लेकिन ऐसा वह कर नहीं पाई और उनका रूझान फिर से मीडिया की ओर हो गया। डिम्पी को लेखन के अलावा, मूवीज, क्रिकेट, डेकोरेशन, बुक रि​डिंग और शेरो—ओ—शायरी का शौक है। खाली समय में वह फेसबुक पर चैटिंग और व्हाट्सएप पर वीडियो देखना पसंद करती है।

Check Also

Upcoming bikes

इस साल इंडिया में लॉन्च होगी ये दमदार बाइक्स, जानिए कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली। अगर आप नई बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हो और इस कंन्फ्यूजन …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *