X
    Categories: Photos

कभी मासुम दिखने वाली इस एक्ट्रेर्स के बोल्ड फोटो हो रहे वायरल, देखे वायरल पिक्स

झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की कहानी हर हिन्दुस्तानी के दिल में बसी है। लक्ष्मीबाई वह महिला थी जिन्होने अपने दम पर अन्याय के खिलाफ लडाई लडी थी। रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर जी टीवी पर एक शो ‘‘ झांसी की रानी‘‘ भी आया था। इस शो को देखने वाले इस शो में मनु का किरदार निभाने वाली बाल कलाकार उल्का गुप्ता को भी नही भूले होगे। इस शो ने उल्का गुप्ता को काफी मशहुर बना दिया था। मनु बनी यही उल्का गुप्ता आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल (ulka gupta viral photos) हो रही है।

image source : ulka gupta instagram

यह भी देखें :बस में क्या क्या हो सकता है लडकीयों के साथ , जानकर सिहर जायेगें आप, देखे वीडियों

उल्का गुप्ता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने कुछ फोटोज शेयर (ulka gupta viral photos) किए हैं। इन हाॅट फोटोज को देखकर कोई भी यह अंदाजा नही लगा सकता कि यह वही लडकी है जिसने झांसी की रानी के बचपन का किरदार निभाया था।

यह भी देखें :कैसे मांगे लड़कियों के मोबाइल नंबर, जानना है तो देखें ​वीडियो

उल्का गुप्ता की यदि आपके मन में वही मनु वाली छवी है तो अब आप उस छवी से बाहर निकल जाइये। इन तस्वीरो (ulka gupta viral photos) को देख कर आप उस पुरानी उल्का गुप्ता को भूल जायेगे। इन फोटोज में बेहद खुबसूरत लग रही उल्का को देखकर कोई भी यह नही कह सकता कि येे वही मनु है।

उल्का सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी बाॅल्ड फोटोज (ulka gupta viral photos) शेयर करती रहती है। इस बार भी उन्होने अपनी कुछ फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कि है। जिन्हे देखकर कोई भी चैक सकता है। हालहि में उल्का अपने एक बयान को लेकर भी काफी चर्चा में रही है।

यह भी पढ़े : अटल पेंशन योजना : पाएं आजीवन पेंशन

दरअसल उन्होने यह कहा था कि एक समय था जब उन्हे उनके सांवले रंग के चलते कही भी काम नही मिल रहा था। उन्होने अपने एक शो ‘‘रेशम डंक‘‘ के खत्म होने के बाद कई आॅडिशन दिए लेकिन हर बार उन्हे अपने रंग के चलते बाहर निकाल दिया जाता था। लेकिन यही उल्का आज एक कामयाब एक्ट्रेर्स बन चुकी है।

all image source : ulka gupta instagram

‘झांसी की रानी‘ के बाद अब वे बडे पर्दे पर भी नजर आ रही है। जल्द ही उनकी एक साउथ मुवी रिलिज हो रही है। 2017 में रिलिज हो रही इस मुवी का नाम रुद्रमादेवी है। इसके अलावा भी उल्का ने हिंदी और मराठी फिल्मो में भी कई भुमिकाएं निभाई है।

Related Post
Leave a Comment