Home > Business > अनलिमिटेड पानी—पूरी का आॅफर देकर सोशल मीडिया पर छाया यह चाटवाला, जानिए इसके बारे में

अनलिमिटेड पानी—पूरी का आॅफर देकर सोशल मीडिया पर छाया यह चाटवाला, जानिए इसके बारे में

रिलायंस जियो ने जब अपना अनलिमिटेड डाटा और काॅलिंग के प्लान पेश किए थे। तब दूसरी कंपनियों की तो मानो बैंड ही बजा दी थी। लोगो ने जियो के इस आॅफर को हाथो हाथ लिया। और जियो देखते ही देखते नंबर वन टेलिकाॅम कंपनी बन गयी। इस कंपनी की सफलता ने दूसरी टेलिकाॅम कंपनियो को भारी नुकसान पहुचाया। लेकिन इसके अनलिमिटेड आॅफर का असर अब दूसरे क्षेत्रो पर भी दिखने लगा है। आजकल एक पानी-पूरी वाला सोशल मीडिया पर काफी सुर्खीया बटोर रहा है। इस पानी-पूरी वाले ने जियो की तर्ज पर अनलिमिटेड आॅफर (unlimited pani puri wala) पेश किए है। मतलब आप एक निश्चित रकम चुकाकर अनलिमिटेड चाट का मजा ले सकते है।

unlimited pani puri wala

यह भी पढ़े : यूपी बोर्ड जारी करने वाला है अपनी 12वीं बोर्ड कक्षा का रिजल्ट, यहां जाने रिजल्ट की तारीख

खबरो के अनुसार गुजरात के पोरबंदन में पानी-पूरी बेचने वाले रवि जगदंबा ने जियो के अनलिमिटेड प्लान से प्रभावित होकर उसे अपने ठेले पर आजमाया है। इस पानी-पूरी वाले ने जियो की तर्ज पर पानी-पूरी के अनलिमिटेड प्लान (unlimited pani puri wala) पेश किए है। इसके ठेले पर आप 100 रुपये चुकाकर एक दिन के लिए भरपेट चाट और पानी-पूरी खा सकते है। डेली प्लान के अलावा इस पानी-पूरी वाले ने मासिक प्लान भी पेश किया है। आप इसके ठेले पर 1000 रुपये चुकाकर एक महीने तक इस स्कीम का लाभ उठा सकते है। मतलब 1000 रुपयें में आप पूरे महीने हर रोज पेट भर चाट और पानी-पूरी खा सकते है। रोचक बात यह है कि इस व्यापारी का यह प्लान काम भी कर रहा है। इसके इन मजेदार प्लान्स के चलते इसके व्यापार में बढ़ोतरी हो रही है।

यह भी देखें : कैसे मांगे लड़कियों के मोबाइल नंबर, जानना है तो देखें ​वीडियो

खबरो के अनुसार इस पानी-पूरी वाले के इस प्लान के चलते ना केवल इसके ग्राहक दिन प्रतिदिन बढ रहे है। बल्कि यह सोशल मीडिया के जरिए पूरे देश में पहचाने जाने भी लगा है। इसकी अनोखी स्कीम की चर्चा सोशल मीडिया पर काफी वायरल है। और लोग इसके बारे में काफी चर्चा कर रहे है। आपको बता दे कि रिलायंस जियो ने अपनी लांच के साथ ही वैलकम आॅफर देते हुए कुछ महीनो के लिए अनलिमिटेड फ्री डाटा और काॅलिंग की सुविधा दी थी। हालाकि अभी जियो अपनी सर्विस के कुछ पैसे ले रहा है। लेकिन फिर भी अनलिमिटेड डाटा और काॅलिंग के चलते जियो सबपर भारी पड रहा है। अब यही तरीका इस पानी-पूरी (unlimited pani puri wala) वाले ने लगाया है तो यह देखना दिलचस्प होगा कि इसकी कमाई कहा तक जाती है।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

Reliance Jio vacancy

जियो के सस्ते आॅफर्स पर भी मिल रहा कैशबैक, यहां जाने कितना फायदा उठा सकते है आप

रिलायंस जियो ने पहले ही अपने आॅफर्स से अन्य टेलिकाॅम कंपनियो की कमर तोड रखी …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *