Home > Bollywood > विनोद खन्ना से जुडा यह वीडियो हो रहा वायरल, पाकिस्तानी फैंस ने किया पोस्ट

विनोद खन्ना से जुडा यह वीडियो हो रहा वायरल, पाकिस्तानी फैंस ने किया पोस्ट

बाॅलीवुड के मशहुर अभिनेता और राजनितिज्ञ विनोद खन्ना आज हमारे बीच नही है। उनका हालहि में निधन हो गया है। उनके निधन से पूरे बाॅलीवुड में संवेदना की लहर है। बाॅलीवुड जगत के साथ कई राजनितिज्ञ हस्तियों और आम जनता ने भी विनोद खन्ना के निधन पर गहरा दूख जताया था। उन्हे कैंसर से पीडित बताया जा रहा था। उनके निधन के बाद सभी अपनी-अपनी तरह से उन्हे याद करने में लगे हुए है। इसी बीच उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। यह वीडियो इसलिए भी खास हो जाता है क्योकि इस वीडियो के जरिए उन्हे उनके पाकिस्तानी फैंस (vinod khanna Pakistani video) ने अपनी श्रद्वाजंली दी है। यह वीडियो आजकल काफी शेयर किया जा रहा है।

vinod khanna Pakistani video

यह भी पढ़े : यहां लडकी बनाती है कई पुरुषों से संबध, पिता करता है पूरे इंतजाम

दरअसल यह वीडियो एक पाकिस्तानी प्रोग्राम (vinod khanna Pakistani video) का है। यह प्रोग्राम पाकिस्तान में एक अस्पताल शौकत खानम अस्पताल में हुआ था। यह एक चैरिटी प्रोग्राम था। जो काफी समय पहले पाकिस्तान के लाहौर में हुआ था। इस वीडियो में विनोद खन्ना के साथ उस जमाने के कई स्टार्स भी नजर आ रहे है। इस वीडियो में विनोद खन्ना के साथ रेखा, आबिदा परवीन और पाकिस्तानी क्रिकेटर इमरान खान भी नजर आ रहे है। जवानी के दिनो में बेहद हैंडसम नजर आ रहे विनोद खन्ना इस वीडियो में नाचते गाते नजर आ रहे है। इस वीडियो में आप विनोद खन्ना को रेखा के साथ नाचते और गाते देख सकते है। गौरतलब है कि विनोद खन्ना का जन्म भी पाकिस्तान में ही हुआ था।

vinod khanna Pakistani video

यह भी पढ़े : मोबाइल पर मुफ्त में खेल रहे गेम पर भी आप चुकाते है पैसा, जाने कैसे

भारत पाकिस्तान बटवारे के दौरान उनका परिवार पाकिस्तान से भारत आया था। वे हमेशा से ही भारत पाक के रिश्तो में मधुरता के पक्षधर थे। राजनिति में रहते हुए भी उन्होने इसके लिए प्रयास किए थे। विनोद खन्ना ना केवल एक बेहतरीन एक्टर थे, बल्कि वे बेहद अच्छे इंसान भी थे। इसी बात का असर है कि ज्यादातर भारतीय कलाकारो और फिल्मो से दूर ही रहने वाले पाकिस्तानी इस कलाकार की मौत पर दुख प्रकट कर रहे है। इस वीडियो (vinod khanna Pakistani video) के पोस्ट होने से यह भी बात साबित हो गयी है। कि उनके जितने फैंस भारत में थे, शायद उतना ही पंसद उनको पाकिस्तान में भी किया जाता था।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

Badshah song kareja

बादशाह का नया गाना करे जा करे जा सोशल मीडिया पर वायरल, बोल सुन चौंके फैंस

आज के युवा रैप को काफी पंसद कर रहे है। यदि कहा जाए कि रैप …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *