Home > Cricket > विराट कोहली के बदले पूरी पाकिस्तानी टीम, इस पाकिस्तानी की तरफ से आया प्रस्ताव

विराट कोहली के बदले पूरी पाकिस्तानी टीम, इस पाकिस्तानी की तरफ से आया प्रस्ताव

भारत द्वारा पाकिस्तान को क्रिकेट के मैदान में पिटने का सिलसिला थम ही नही रहा है। पहले वल्र्ड कप और अब चैंपियंस ट्राॅपी। भारत लगातार पिछले कई सालो से पाकिस्तान को हरा रहा है। इस बार भी यही हुआ। चैंपियंस ट्राॅपी के हालही में खेले गये मैच में भारतीय क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान को बूरी तरह से हरा दिया। इस जीत के बाद जहां भारतीय समर्थक खूश है। वही पाकिस्तानी समर्थक इस बात से बेहद नाराज है। वे तरह तरह से अपनी टीम की हार पर भडास निकाल रहे है। पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को भारत से हार पर हमेशा से ही पाकिस्तानी समर्थको का गुस्सा झेलना पडता है। वैसे यही हालात भारत में भी है। लेकिन अब एक पाकिस्तानी पत्रकार की तरफ से एक ऐसी मांग (virat kohli demand) आ गई है जिसने एक नई बहस को जन्म दे दिया है।

virat kohli demand

यह भी पढ़े : टोने टोटके : घर के द्वार पर करे ये आसान उपाय, चमकेगा भाग्य

पाकिस्तान की मशहुर पत्रकार नजराना गफ्फार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक अजीब सी मांग (virat kohli demand)  कर डाली। नजराना गफ्फार ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि ‘‘ भारतीय हमारी पूरी टीम ले लें और एक साल के लिए हमें विराट कोहली दे दे।‘‘ बस फिर क्या था। अपने इस ट्वीट के बाद नजराना गफ्फार भारतीय टीम के समर्थको के निशाने पर आ गई। सबके चहते भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान को अपने लिए मांगना भारतीय टीम के समर्थको को इतना नगवार गुजरा कि उन्होने एक के बाद एक कई ट्वीट कर नजराना को जवाब दिया।

यह भी देखें : इस लड़की ने किया कुछ ऐसा, देखकर उड़ जाएगे होश, कमजोर दिल वाले ना देखे यह वीडियो

एक भारतीय समर्थक का कहना है कि ‘‘ मै भारतीय समर्थक होने के नाते इस सौदे से इनकार करता हूं।‘‘ इस तरह के कई ट्वीट सोशल मीडिया पर छाये हुए है। एक ट्विटर यूजर ने तो ट्वीट कर यहा तक कह दिया कि कभी कश्मीर तो कभी सचिन और कोहली (virat kohli demand) , पाकिस्तानीयों की मांगने की आदत पड गई है। इस तरह के कई ट्वीट से सोशल मीडिया पर नजराना गफ्फार को निशाना बनाया गया। यह पहली बार नही है जब पाकिस्तान की हार पर वहां के समर्थक भडके हो। पाकिस्तान की भारत से क्रिकेट में हार के बाद पाकिस्तान समर्थको द्वारा टीवी तोडने की खबरे भी आती ही रहती है।

img source : virat kohli instagram

loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *