Home > Cricket > आखिर ऐसा क्या हुआ कि वसीम अकरम ने पकड़ ली शोएब अख्तर की गर्दन, जाने इस वीडियो में

आखिर ऐसा क्या हुआ कि वसीम अकरम ने पकड़ ली शोएब अख्तर की गर्दन, जाने इस वीडियो में

क्रिकेट और ग्लैमर की दुनिया का रिश्ता हमेशा से ही रहा है। क्रिकेट के खिलाडी मैदान पर तो अपना जलवा बिखेरते ही है। लेकिन इन खिलाड़ीयो की मांग विज्ञापन और टीवी शोज में भी काफी रहती है। भारतीय क्रिकेट स्टार्स को तो आप अकसर विज्ञापनो और माॅडलिंग की दुनिया में देखते ही है। इन खिलाड़ीयो की ज्यादा कमाई भी यहां से ही होती है। लेकिन पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाडी भी अब इस तरह के विज्ञापनो में नजर आने लगे है। क्रिकेट के मैदान पर अपनी आक्रात्मकता के लिए मशहुर पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाडी शोएब अख्तर को सभी क्रिकेट प्रेमी अच्छी तरह पहचानते है। अपनी तेज गेंदबाजी के चलते इन्हे रावंलपिंडी एक्सप्रेस भी कहा जाता था। लेकिन इनकी गुस्सैल छवी से अलग आप इन्हे इस वीडियो (wasim akram shoaib akhtar video) में मजाकिया मुड में भी देख सकते है।

wasim akram shoaib akhtar video

यह भी पढ़े : बोर्ड परीक्षा में हो गये है फेल तो ना हो निराश, यहां जाने कैसे बचाएं साल और जाएं अगली कक्षा में

इस वीडियो (wasim akram shoaib akhtar video) में शोएब अख्तर अकेले ही नही है। इस वीडियो में उनके साथ पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान वसीम अकरम भी है। इस वीडियो में आप देख सकते है। कि शोएब अख्तर एक मुर्गी लेकर वसीम अकरम जो बाबू भाई बने है। उनकी दुकान पर जाते है। वसीम अकरम शोएब से अपना पुराना कर्जा देने को कहते है। लेकिन शोएब वसीम अकरम बने बाबू भाई को यह मुर्गी दे देते है। और कहते है कि यह सोने के अंडे देने वाली मुर्गी है। वसीम शोएब के झांसे में आकर यह मुर्गी रख लेते है। लेकिन दिन गुजरते जाते है और यह मुर्गी सोने का तो क्या साधारण अंडा भी नही देती। इसके वीडियो के अगले भाग में आप वसीम अकरम को शोएब अख्तर की गरदन पकडे देख सकते है। लेकिन शोएब फिर एक चीज देकर वसीम से अपनी जान छूडा लेते है।

wasim akram shoaib akhtar video

यह भी पढ़े : हर आदमी के मोबाइल कॉल हो रहे रिकॉर्ड, इस कोड ने खोला राज!

दरअसल यह वीडियो (wasim akram shoaib akhtar video) एक गेम शो के प्रचार के लिए तैयार किया गया है। इस गेम शो का नाम ‘‘जियो खेलो पाकिस्तान‘‘ है। यह वीडियो इस शो के लिए ही तैयार किया गया है। जिसमें यह दोनो पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाडी नजर आने वाले है। हमेशा क्रिकेट के मैदान पर सख्त नजर आने वाले यह खिलाडी इस वीडियो में बेहद मजाकिया अंदाज में नजर आ रहे है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पंसद किया जा रहा है। इस वीडियो में पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ीयो को देखकर यह कहा जा सकता है कि केवल हमारे देश में ही क्रिकेट खिलाडी विज्ञापन नही करते बल्कि यह चलन पाकिस्तान में भी है।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

Badshah song kareja

बादशाह का नया गाना करे जा करे जा सोशल मीडिया पर वायरल, बोल सुन चौंके फैंस

आज के युवा रैप को काफी पंसद कर रहे है। यदि कहा जाए कि रैप …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *