Home > Viral > Video > शेर पर सवार होकर दुल्हन लेने पहुंचा यह दुल्हा, देखे वायरल वीड़ियो

शेर पर सवार होकर दुल्हन लेने पहुंचा यह दुल्हा, देखे वायरल वीड़ियो

शादियों का चलन दुनिया भर में है। पूरी दुनिया में लोग अपने अपने तरीके से शादी करते है। और आप यह भी जानते ही है कि अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए लोग क्या कुछ नही करते। कोई शादी के लिए किसी खास दिन को चुनता है तो कोई किसी खास थीम पर शादी करता है। कुछ लोग अपनी शादी को खास बनाने के लिए दुसरे शहर या देश में जाकर भी शादी करते है। तो कुछ प्लेन में या हवा में शादी करके इस मौके को यादगार बनाते है। अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए सब अलग-अलग तरीके अपनाते है लेकिन इस दुल्हे ने अपनी शादी के अवसर पर कुछ ऐसा किया कि सब लोग देखते रह गये। आपने अब तक दुल्हे को घोडे, हाथी या कार में सवार होकर दुल्हन के घर जाते देखा होगा लेकिन इस शख्स ने तो हद कर दी। यह शख्स अपनी शादी के दिन शेर पर सवार होकर दुल्हन लेने पहुचा। यह वीडियो (wedding video) आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल है।

wedding video

यह वीडियो (wedding video) एक पाकिस्तानी शादी का है। जिसे वहा की एक न्यूज चैलन ने अपलोड किया है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि किस तरह यह दुल्हा बडी शान से शेर की सवारी कर बारात में चल रहा है। लेकिन जैसा कि आप जानते है शेर की सवारी करना अपनी मौत को दावत देने जैसा है। तो इस दुल्हे ने भी किसी बात का जौखिम ना लेते हुए सीधे शेर की सवारी नही कि। वीडियो में आप देख ही सकते है कि इस बारात में शेर एक पिंजरे में बंद हैं। दुल्हा इस पिंजरे के ऊपर अपना सिहांसन लगाकर बैठा है। पाकिस्तान में हुई इस शादी में 15000 मेहमानो के आने की खबरे है। बताया जा रहा है कि दुल्हन पक्ष ने भी जमकर पैसा बहाया है। दुल्हन पक्ष ने इस शादी में तकरीबन 5 करोड़ का खर्चा किया है। इस शादी में दहेज के तौर पर सोेने के गहने, दुल्हे के भाइयो के लिए मोटर साईकिले और दुल्हे के लिए मंहगी कार दी गई है।

wedding video

एक तरफ जहां यह शादी अपने अनौखे अंदाज के चलते चर्चा में है। वही कुछ लोग इसे गलत भी मान रहे है। सोशल मीडिया पर लोग इस तरह की शादी (wedding video) का काफी विरोध कर रहे है। कुछ लोग इस पशुओ के खिलाफ क्रूरता मान रहे है तो कुछ इसमें होने वाले खर्चे से नाराज है। वजह चाहे कुछ भी हो लेकिन इस शख्स की यह शादी आजकल सोशल मीडिया पर काफी चर्चित है।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

Badshah song kareja

बादशाह का नया गाना करे जा करे जा सोशल मीडिया पर वायरल, बोल सुन चौंके फैंस

आज के युवा रैप को काफी पंसद कर रहे है। यदि कहा जाए कि रैप …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *