Home > Mobile > व्हाट्सएप लाया शानदार फीचर, सीईओ ने खुद अपने ब्लॉग से दी यूजर्स को खुशखबरी

व्हाट्सएप लाया शानदार फीचर, सीईओ ने खुद अपने ब्लॉग से दी यूजर्स को खुशखबरी

नई दिल्ली। अब तक आपने भले ही अपने व्हाट्सएप प्रोफाइल पिक्चर पर रोजाना नए नए फोटोज लगाए होंगे लेकिन स्टेट्स में वहीं टेक्स्ट मैसेज। लेकिन अब आप स्टेट्स में भी फोटो लगा सकते है। फोटो ही नहीं बल्कि वीडियो एवं जीआईएफ भी शेयर कर सकते है। जी हां व्हाट्सएप के नए फीचर के जरिए यूजर्स स्टेट्स में टेक्स्ट मैसेज के अलावा फोटोज, वीडियो एवं जीआईएफ भी लगा सकते हैं। खास बात यह है कि इसके लिए यूजर्स को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। व्हाट्सएप पिछले साल से ही इस तरह के नए—नए फीचर्स ला रहा है।

Whatsapp features
Whatsapp features

दरअसल, 24 फरवरी को व्हाट्सएप का 8वां बर्थडे है। ऐसे में इस खास मौके पर व्हाट्सएप अपने यूजर्स को तोहफा दिया है। व्हाट्सएप के सीईओ और को-फाउंडर जैन कॉन ने एक ब्लॉग पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी। जैन ने लिखा, 24 फरवरी को 24 फरवरी को व्हाट्सएप के 8वें बर्थडे पर व्हाट्सएप स्टेट्स फीचर लाया जा रहा है। व्हाट्सएप का यह फीचर एंड टू एंड एन्क्रिप्शन की तरह एन्क्रिप्टेड रहेगा।

बॉलीवुड सिंगर नेहा भसीन का हॉट फोटोशूट और वीडियो चौंका देगा आपको

आपको बतादें स्टेट्स चेंज करने के लिए अब आपको मेन्यू में जाने की जरूरत नहीं है। अब यूजर्स को चैट्स और कॉल्स के बीच में एक अलग से टैब मिलेगा। डिफॉल्ट सेटिंग्स के जरिए आपके सभी कॉन्टेक्ट्स इस अपडेट को देख सकते है। चाहे तो आप उन लोगों को सलेक्ट कर सकते है जिन्हें आप अपना स्टेट्स दिखाना चाहते है। यहीं नहीं, आप यह भी देख सकते है आपका स्टेट्स किसने देखा है।

शर्लिन चोपड़ा संग पति के इंटिमेट सीन देखकर भड़की संभावना सेठ, देखिए तस्वीरें

गौरतलब है कि साल 2009 में स्टेट्स को मैसेजिंग के साथ जोड़ा गया था। अभी तक hey i am using whatsapp डिफॉल्ट रूप से स्टेट्स के रूप में दिखता है। हालांकि यूजर मनचाहा टैक्स्ट मैसेज डाल सकता है। साथ ही स्माइली एड कर सकता है। अब इस फीचर के बाद यूजर्स अपने व्हाट्सएप स्टेट्स में वीडियो, फोटो और जीआईएफ भी डाल सकता है। इसके लिए यूजर्स को सिर्फ शुक्रवार तक इंतजार करना होगा।

पीएफ के लिए फार्म अब एक ही, हर तरह की धन निकासी के लिए आएगा काम

loading...

Check Also

Whatsapp viral message

सावधान! वाट्सऐप पर वायरल हो रहा है यह फैक मैसेज, लिंक पर नहीं करें क्लिक

नई दिल्ली। आज के समय में अधिकतर लोग स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते है। स्मार्टफोन यूज …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *