Home > Viral > Video > पति ने खुद कैमरे में कैद कि पत्नी की गंदी हरकत, वायरल ​हुआ वीडियो

पति ने खुद कैमरे में कैद कि पत्नी की गंदी हरकत, वायरल ​हुआ वीडियो

पति और पत्नी का रिश्ता ऐसा होता है जिसमें किसी तीसरे इंसान की कतई गुजाइंश नही होती। शादी के रिश्ते में बंधने के बाद पति और पत्नि एक दूसरे के लिए पूरी तरह स​मर्पित होते है। और यदि ऐसा नही होता तो वह शादी कभी कामयाब नही होती। लेकिन इससे भी ज्यादा खतरनाक स्थिति तब बनती है जब कोई पति अपनी पत्नी को रंगे हाथ (wife cheating ) किसी और मर्द के साथ पकड ले।

wife cheating

इस वीडियो में आप देख सकते है कि जब कोई पुरुष अपनी पत्नी को किसी और मर्द के साथ संबध बनाते देख लेता है ​तो क्या होता है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि जब यह पुरुष अचानक घर आता है और घर की लाइट आॅन करता है तो वहा का नजारा देखकर यह चौक जाता है। घर में उसकी पत्नी किसी और पुरुष के साथ अवैघ अवस्था में मिलती है। इस सारी घटना को यह पति अपने कैमरे में कैद करता है। यह घटना सोशल मीडिया पर आजकल काफी वायरल हो रही है।

इस वीडियो में आप देख सकते है कि यह पति पूरी तैयारी के साथ घर में घुसता है। और अपने कैमरे से अपनी पत्नी की करतूत कैद करता है। इसके बाद के नजारे का आप अंदाज लगा ही सकते हैं। इसी तरह का एक और वीडियो की सोशल मीडिया पर वायरल हैं। इस वीडियो को देखकर आप समझ जाएगे कि इस पति को शायद पहले से ही अपनी प​त्नी की हरकतो (wife cheating )  पर शक था। इस लिए यह घर पर ही कैमरा छूपा कर लगाता है। शायद अपनी प​त्नी की हरकतो को कैद करने के लिए। लेकिन कैमरे में जो कैद हुआ इतने की उम्मीद तो शायद पति को भी नही रही होगी।

फिर अचानक पति का वापस घर में घुसना और उकसे बाद की सारी घटना इस कैमरे में कैद हो जाती है। पति को अपनी पत्नी पर शक करना (wife cheating ) शायद किसी को भी ठीक ना लगे लेकिन पति के शक करने के कारण जो कैमरे उसने लगाये उसने सारी हकीकत सामने ला दी।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

Check Also

Badshah song kareja

बादशाह का नया गाना करे जा करे जा सोशल मीडिया पर वायरल, बोल सुन चौंके फैंस

आज के युवा रैप को काफी पंसद कर रहे है। यदि कहा जाए कि रैप …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *