Home > Business > मात्र 2 रुपये में भी मिल रहा इंटरनेट डाटा, यह कंपनी दे रही चौकाने वाले डाटा प्लान

मात्र 2 रुपये में भी मिल रहा इंटरनेट डाटा, यह कंपनी दे रही चौकाने वाले डाटा प्लान

रिलायंस जियो ने अपनी सिम लांच के साथ जो तुफान खडा किया था। वह अभी तक थमने का नाम नही ले रहा है। जियो से टक्कर लेने के लिए अन्य टेलिकाॅम कंपनियो को भी अपने सस्ते प्लान लांच करने पडे। और इन सबमें ग्राहको ने भी जमकर फायदा लूटा है। जियो से टक्कर लेने और अपने ग्राहक बचाने के लिए लगभग सभी टेलिकाॅम कंपनियो ने ग्राहको के लिए कई लुभावने आॅफर्स पेश किए है। लेकिन अब एक कंपनी (wifi dabba offer) ने ऐसा आॅफर पेश किया है। जिसे सुनकर जियो के ग्राहक भी चैक सकते है। यह कंपनी मात्र 20 रुपये में 1जीबी डाटा दे रही है। यह कंपनी अपने कई आॅफर्स के साथ ग्राहको को जोड रही है।

wifi dabba offer

यह भी देखें : यह बॉलीवुड एक्ट्रेस खुलेआम दे रही सैक्स का न्यौता, दखिंए इस वीडियो में

वाईफाई डब्बा (wifi dabba offer) नाम की यह कंपनी फिलहाल बैंगलुरु में अपनी सेवाएं दे रही है। यह कंपनी पिछले एक साल से बैंगलुरु में अपनी डाटा सर्विस को जारी रखे हुए है। यह कंपनी वाई फाई के माध्यम से ग्राहको को डाटा दे रही है। कंपनी ने फिलहाल तीन डाटा पैक लांच किए है। कंपनी के 2 रुपये वाले प्लान में 100 एमबी डाटा मिल रहा है। कंपनी ने दूसरा प्लान 10 रुपये का लांच किया है। इस प्लान में ग्राहको को 500 एमबी डाटा मिल रहा है। इसके अलावा कंपनी का एक 20 रुपये वाला प्लान भी है। इस प्लान में कंपनी 1 जीबी डाटा दे रही है। इस कंपनी के प्लान लेने के लिए ग्राहक को इसकी अधिकृत दुकान से प्री-पेड कूपन खरीदना होता है। इस कूपन को रिचार्ज करने के लिए कंपनी एक ओटीपी देती है। इसके बाद रिचार्ज हो जाता है। और ग्राहक को रिचार्ज के मुताबिक डाटा इस्तेमाल की सुविधा मिल जाती है।

यह भी देखें : सोहा अली खान साड़ी में दिखीं ईद पर, जानें लोगों ने क्या—क्या कह डाला

इस कंपनी (wifi dabba offer) ने शहर में कई जगहो पर अपने वाई फाई राउटर्स स्थापित किए है। जो 200 मीटर के दायरे तक वाई फाई की सुविधा देने में सक्षम है। खबरो के अनुसार वाई फाई डब्बा नामक यह कंपनी शहर के लोकल आॅपरेटर्स से भी अपनी सर्विस को बढाने के लिए बात कर रही है। कंपनी के सभी प्लान की वैघता 24 घंटे की है। इसे जियो का असर ही कह सकते है कि जहां पहले भारतीय ग्राहक 300 रुपये के आसपास की कीमत में केवल 1 जीबी डाटा ही प्राप्त कर रहे थे। वही अब वह इस कीमत से कम कीमत में भी कई गुणा अधिक डाटा प्राप्त कर रहे है। हो सकता है जल्द ही भारत के अन्य शहरो में भी आप इस तरह की सर्विस देख सके।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

unlimited calls

एयरटेल ने खेला बडा दांव, हर रिचार्ज पर दे रहा अतिरिक्त डाटा

जियो के लांच के बाद टेलिकाॅम सेक्टर में मची जंग में रोज नये रंग नजर …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *